Love Status In Hindi | Hindi Shayari 2020 Whatsapp Status

Love Status In Hindi
Love Status In Hindi : Hello Friends How Are You All? Hope You Are All Fine. Friends If You Are Searching For Love Whatsapp Status Then Friends Be Happy Because You Are On The Right Place. Friends Love Is The Most Beautiful Feeling In The World. If You Are In Love Then Everything Around You Looks Beautiful. Even If You Are An Angry Person Love Is The Only Feeling That Can Calm You Down. Friends Like You Know This Is The World Of Android Mobiles And Today The Most Easiest Way To Someone Special Is Whatsapp, Facebook, And Instagram Status. So Friends Stay With Us We Are Going To Show You
Some Amazing Status For You And You Beloved

      1.खूश्बु कैसे ना आये मेरी बातों से यारों...! मैंने बरसों से एक ही फूल #से जो मोहब्बत की है.

      2.मानता ही नहीं कमबख्त दिल उसे चाहने से, 
                         मैं हाथ जोड़ता हूँ तो ये गले पड़ जाता है।
      
      3._मैं दिनभर ना जाने कितनों चेहरों से रूबरू होता हूँ (Love Status In Hindi)
                       
                         पर पता नहीं रात को ख्याल सिर्फ तुम्हारा ही क्यों आता है
 
      4.इन आँखों को जब तेरा दीदारहो जाता है .. दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है

      5.सच बताओ क्या तुमने उन्हे सारी बाते बता डाली.. 
                       
                       अरे कुछ तो पर्दा रखती यां वो बी बात बता डाली.. 
Love Status In Hindi


      6. <3_वो अपनी ज़िन्दगी में हुऐ मशरूफ इतना की.._<3

                       #वो किस किस को भूल गये.. उन्हे भी याद नही....#

      7. टकरा गया वो मुझसे किताबें लिए हुए

                        फिर मेरा दिल और उसकी किताबें बिखर गई

      8.दूरियों से ही तो पता चलता है की,

                   नज़दीकियाँ कितनी खास होती है|

      9.अधूरी ज़िन्दगी महसूस होती है....(Love Status In Hindi)

                        मुझे तेरी कमी महसूस होती है....

     10.सारी दुनिया की खुशी अपनी जगह..

                          उन सबके बीच तेरी कमी अपनी जगह..!!!
Love Status In Hindi for gf

       1.मुझसे लड़ने झगड़ने काहक़ है तुम्हे…
                     
                        लेकिन छोड़ के जाने का हक़बिलकुल भी नहीं !
       
       2.कितना प्यार है तुमसे ये जान लोतुम ही ज़िन्दगी हो मेरी

                    इस बात को मान लो !

                         तुम्हे देने को मेरे पास कुछ भी नहीं,
                                            
                                        बस एक जान है जब जी चाहे माँग लो !

         3.सुनो कभी तुम नाराज़ हुए तो
                         हम झुक जाएँगे !
                                कभी हम नाराज़ हो तो
                                          आप गले लगा लेना !

         4. तेरे प्यार का कितना खूबसूरत एहसास है ! 

                            लगता है जैसे तू हर पल मेरे आस पास है !

        5. तू ही मेरा दिन है, तू ही मेरी रात है, 

                            जमाना चाहिए ही नहीं मुझे, अगर तू मेरे साथ है !
Love Status In Hindi for Girlfriend


        6.​मेरी अधूरी ख़्वाहिश बन कर न रह जाना तुम,

                              ​दोबारा जीने का इरादा नहीं रखते हम 

        7.आती-जाती हर, सांस में रवां हो तुम,

                            कैसे बताऊं कि,, कहां कहां हो तुम.!

        8. सारी दुनिया छोड़ के मैंने तुझको अपना बनाया था

                            करोगे याद सदियो तक किसी ने दिल लगाया था

        9.हम तेरे प्यार में कुछ ऐसा काम कर जायँगे..

                                    लोग देखेंगे तुझे और याद हम आएंगे..

        10. मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर 
                     गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर !

तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है,तो सोच तुझसे कितनी होगी !

Love Status In Hindi 2020


            Love Status In Hindi Shayari

         1.प्यार कब हुआ कैसे हुआ 
                    कुछ पता नहीं ! 
         बस इतना जानती हूँ आप से हुआ
                        आप से है और आप से ही रहेगा !

         2.हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी ! 

                            <3_जब जब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है_<3 Love

        3.ऐसा क्या लिखू की तेरे दिल को तसल्ली हो जाए !

                       क्या इतना कहना काफी नहीं है की मेरी ज़िन्दगी हो तुम !

        4.#दे दो हाथों में हाथ कि ता उम्र का सौदा कर लें..

                         थोड़ी मोहब्बत तुम कर लो, थोड़ी सी हम कर ले#

        5.सबूत हर इक बात का,
                     देना पड़ रहा है,
         भरोसा वाक़ई,
                बुरे दौर से गुज़र रहा है
Love Status In Hindi shayari


       6.पता नहीं ऐसा क्या जादू है तेरे प्यार में, 

            किसी और के बारे में सोचने का दिल ही नहीं करता !

      7.बस यू ही मेरे मुस्कराने की! तुम वजह बने रहना,

                       जिंदगी में न सही! मगर मेरी जिंदगी बने रहना..

      8.तुम मेरी बेबसी देखो,

                 मुझे तुमसे मोहब्बत के सिवा कुछ नहीं आता!!

      9.आज तक जिन्हें भी दिल में बसाया है,

                             उन्हें दिल से दूर ही पाया है |

      10.दिल की किताब में गुलाब उनका था,

                        रात की नींद में ख्वाब उनका था,

                            कितना प्यार करते हो जब हम ने पूछा…

           मर जाएंगे तुम्हारे बिना ये जवाब उनका था|
Love Status In Hindi


       1. एक बात कहूँ मनोगे मेरे बोलने पर भी मुझे छोड़ के मत जाना !

        2. सबकी लाइफ में कम से कम एक ऐसा इंसान

                      तो होना चाहिए जो हमे सच्चे दिल से प्यार और केयर करता हो।

        3.सोच रहे है कुछ ऐसा लिखे कि, 

                         वो रोएँ भी ना और… पढकर रात भर सोए भी ना ।

        4.मुझे नफ़रत पसंद है लेकिन, 

                         दिखावे का प्यार नहीं |

        5.कौन  कहता है की वक्त  बहोत तेज है

                        कभी किसीका इंतजार तो करके देखो.
Love Status In Hindi


        6.लम्हे लम्हे मैं बसी है   तुम्हारी यादों की महक
  
                          यह बात और हैं 

                            मेरी नज़रों से दूर हो तुम

        7.गम ने हंसने ना दिया, जमाने ने रोने ना दिया, 

                                 नींद आई तो तेरी याद ने, सोने न दिया।

        8.कितनी अजीब बात है ना कि, 

                     कुछ लोग दिल तोड़ देने के बाद भी,

                                          दिल में ही रहते है |

        9.बात मोहब्बत की थी 
                 तभी तो लूटा दी जिंदगी तुझ पे

              जिस्म से प्यार होता तो
              तुझ से भी हसीन चेहरे बिकते है बाजार में

       10.ये मेरा इश्क, औरों सा नहीं,,,,,,,,

                    तन्हा रहूँगा.. फिर भी तेरा ही रहूँगा....! <3
Love Status In Hindi for gf

                                Thanks
I hope friends you will enjoy this post and please don't forget to comment  and if you need more then please comment Thanks alot.
Friends i need your support on this please please please comment and tell me if you like this post and also share your thoughts with me.

Comments

Post a Comment